SPLCASH Full Plan Details - एसपीएल कैश का पूरा प्लान

If you like this post, Please Share it.

SPLCASH या splcash.com स्पेशल चाइल्ड वेलफेयर आर्गेनाइजेशन द्वारा संचालित एक प्रोग्राम है जिससे आज लाखो लोग घर बैठे पैसे कमा रहे है !! आज की इस पोस्ट में, मैं आपको एसपीएल कैश का पूरा प्लान बताऊंगा तो आप ध्यान से पढ़े समझे और आज से ही अपने घर बैठे पैसे कमाना शुरू कर दें !

एसपीएल कैश पूरी तरह से फ्री प्रोग्राम है इसमें जो लोग काम करना चाहते है वो अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते है ! इसमें रजिस्ट्रेशन भी फ्री होता है लेकिन आप फ्री रजिस्ट्रेशन से ज्यादा फायदा नहीं ले सकते है, क्योंकि फ्री रजिस्ट्रेशन करने वाले लोगों को अपना सभी काम खुद करना पड़ता है, इसलिए इसमें रजिस्ट्रेशन के बाद अपनी आई डी को अपग्रेड करना बहुत ही जरूरी है !

अपनी ID को अपग्रेड करने का सबसे बड़ा फायदा ये होता है की आपकी सहायता के लिए आपको 40 लोगों की टीम मिल जाती है जो आपके लिए काम करती है ! इसमें आई डी को अपग्रेड करने के बाद आप SPLCASH के पार्टनर बन जाते हो ! ID अपग्रेड का अर्थ ये होता है की SPL TEAM आपकी ID को वेरीफाई करती है और आपके सभी डाक्यूमेंट्स को संस्था "स्पेशल चाइल्ड वेलफेयर आर्गेनाइजेशन" के पास पहुंचती है और आपके द्वारा जो भी काम किया जाता है, उसकी रिपोर्ट आपको जीवन भर भेजती है !

ID अपग्रेड से आपको और भी लाखो प्रकार के बेनिफिट होते है जैसे - आप जो भी विडियो बनाकर चैनल को भेजते है उन सभी विडियो को एसपीएल टीम चैनल पर अपलोड करती है और उस विडियो से होने वाली इनकम को आपके SPLCASH वॉलेट में ऐड करती है, जहाँ से आप अपनी इनकम को अपने अकाउंट में ट्रान्सफर करते है ! ऐसे ही हजारो और भी काम है जिनको एसपीएल टीम जीवन भर आपके लिए फ्री में करती है !

आप अपनी ID को लॉग इन करने के बाद अपग्रेड कर सकते है, जिसके लिए आपको जीवन में एक बार मात्र 750/- की फीस देनी होती है, जो संस्था को नहीं बल्कि SPL TEAM को जाती है जो लोग आपके लिए काम करते है, आप भी SPL TEAM में शामिल होकर काम कर सकते है !

संस्था के अनुसार जो लोग संस्था के साथ काम करते है, संस्था उनका एक भी रूपया खर्च नही करवाती है जब आप काम करेंगे तो संस्था की तरफ से आपके द्वारा खर्च किये गए पैसे का भी कई गुना पैसा वापिस किया जाता है, लेकिन जो लोग सिर्फ रजिस्ट्रेशन करके छोड़ देते है और संस्था में कोई काम नहीं करते है ऐसे लोगों को कुछ नहीं मिलता है ! क्योंकि संस्था मानती है की ऐसे लोगो को काम की और पैसे की जरूरत नहीं है, इन्होने संस्था का समय और पैसा ख़राब किया है या फिर संस्था द्वारा संचालित अनेक लाभकारी योजनाओ का फायदा उठाने के लिए ऐसा किया है ! इसलिए ऐसे लोगो को संस्था द्वारा कोई पैसा नहीं दिया जाता है !

Income Source of SPLCASH ? एसपीएल कैश में पैसे कहाँ से आते है ?

जैसे की मैंने आपको पहले ही बताया है कि एसपीएल कैश "Special Child Welfare Organization" समाज सेवी संस्था द्वारा संस्था संचालित एक प्रोग्राम है और इसी संस्था के द्वारा अनेक इनकम प्लेटफार्म भी चलाये जाते है जैसे : 22 YouTube चैनल संस्था द्वारा चलाये जाते है, जिसके साथ आज 70 लाख से भी ज्यादा लोग जुड़ चुके है जो हर दिन इन चैनल्स की विडियो देखते है और YouTube से हर दिन कमाई होती रहती है ऐसे ही इस संस्था की अनेक website भी है इनसे भी रोजाना इनकम होती रहती है जो संस्था के पार्टनर्स को दी जाती है और ये इतनी ज्यादा इनकम होती है की संस्था से जुड़े लोग लाखो रुपये महिना तक कमा लेते है !

आपने यहाँ पर एक बात गौर की होगी की संस्था की इनकम में सबसे ज्यादा योगदान लोगों का है, क्योंकि संस्था से जुड़ें लोग ही संस्था के चैनल की विडियो देखते है और वेबसाइट को विजिट करते है इसलिए इनकम होती है, अगर संस्था के साथ लोग जुड़े हुए नहीं होते तो विडियो ज्यादा नहीं चलती और ना ही वेबसाइट पर जायदा विजिट होते तो इनकम भी नहीं होती !

इसलिए संस्था जो अपने साथ जुड़े लोगों को पार्टनरशिप का पैसा देती है वो इसी आधार पर देती है की आपने कितने लोगों को संस्था के साथ जोड़ा है ! ऐसा नहीं है की इस संस्था में सिर्फ लोगों को जोड़ने का ही काम है, आप संस्था द्वारा संचालित YouTube चैनल्स के लिए विडियो भी बना सकते है या मेरी तरह संस्था की वेबसाइट पर अपना ब्लॉग भी लिख सकते है, इससे भी आप हर महिना 1 लाख से 2 लाख रुपये बड़े ही आराम से कमा सकते है !

लेकिन आज में संस्था में क्या-क्या काम आप कर सकते है वो सब नहीं बताऊंगा, क्योंकि संस्था में तो लाखो तरीके के काम है उन सबको बताना किसी एक पोस्ट में संभव नहीं है | इसलिए आज में आपको बताऊंगा की कैसे आप सिर्फ बेरोजगार लोगों को इस संस्था में काम दिलवाकर भी लाखो रुपये कमा सकते है !

इस संस्था में काम करने के लिए सभी को सबसे पहले अपना रजिस्ट्रेशन करना होता है जो किसी ना किसी की स्पोंसर आई डी के द्वारा किया जाता है ! अगर आपने अभी तक अपना रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो तुरंत कर लीजिये ! रजिस्ट्रेशन के लिए आप यहाँ क्लिक कीजिये ! या splcash.com पर जाकर भी रजिस्टर कर सकते है और स्पोंसर की में मेरी स्पोंसर आई डी - 10 ( SATYA PAL SINGH ) डाल सकते है !

SPLCASH REFERRAL INCOME PLAN !! एसपीएल कैश का रेफरल प्रोग्राम : -

इस संस्था में आप अपना रजिस्ट्रेशन कराने के बाद किसी का भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हो अपनी स्पोंसर आई डी से और अनलिमिटेड लोगों के डायरेक्ट रजिस्ट्रेशन करा सकते हो, इसमें रजिस्ट्रेशन करने की कोई लिमिट नहीं है ! लेकिन यहाँ समझने के लिए हम ये मानकर चलते है की एक व्यक्ति केबल 10 लोगों के ही रजिस्ट्रेशन करता है तो आप कितना पैसा कमा लेते है !

मानकर चलिए आपने अपनी स्पोंसर आई डी से 10 लोगों का रजिस्ट्रेशन करा दिया तो आपको आगे आने वाले 7 लेवल तक आपके द्वारा और आपकी टीम के द्वारा कराएँ गए सभी रजिस्ट्रेशन में से पैसे मिलेगे ! नीचे चार्ट के अनुसार आप केबल 10 लोगों का रजिस्ट्रेशन करते है और आपने जिन लोगों का रजिस्ट्रेशन किया है और आपकी टीम ने जिन लोगों का रजिस्ट्रेशन किया है सभी 10-10 लोगों का रजिस्ट्रेशन ही करते चले जाते है तो प्रत्येक व्यक्ति लगभग 2 करोड़ रुपये कमा लेता है ! और इसके अलावा आप जो विडियो बनायेंगे या संस्था में कोई दूसरा काम करेंगे उसका पैसा आपको अलग से मिलेगा !

Level No.

No. of Joining

Income /Joining

Level Income

ToTal Income

Membership Benefites

1 10 200 ID Card / Rs.100
(Only for Member)
2100 Permission to work in organization
2 100 100 Certificate / Rs.300
(Only for Member)
10300 Lifetime free training
3 1000 50 Fee Refund / Rs.3,600 53600 Rs 1 Lakh Accidental Death Assistance
4 10000 20 Smart Phone / Rs.10,000 210000 Rs 1 Lakh for daughter's wedding
5 100000 10
Laptop / Rs.49,000
1049000 Self-employment training center
6 1000000 5 Bike / Rs.75,000 5075000 Rs 10 Lakh Accidental Death Assistance
7 10000000 1 Car / Rs.10,00,000 11000000 Rs 10 Lakh Medical Assistance

Grand

Total

Income

2 करोड़ =

17400000

+ 2600000

तो देखा आपने यदि आप सिर्फ 10 बेरोजगार लोगो को ही इस संस्था में रोजगार दिलवा देते है तो भी आप 2 करोड़ रुपये कमा सकते है लेकिन आपको 2 करोड़ मिलेगा तब जब आपके द्वारा जिन लोगो का रजिस्ट्रेशन कराया है वो भी संस्था में काम करने के साथ - साथ अन्य 10-10  वेरोजगार लोगों का रजिस्ट्रेशन करते चले जाएँ तो उनको और आपको लोगों को रोजगार दिलाने का भी पैसा मिलेगा और आप जो खुद काम करेंगे उसका भी आपको पैसा मिलेगा !

अगर आपने अभी तक अपना रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो आज ही अपना रजिस्ट्रेशन करके काम शुरू कर दीजिये और घर बैठे लाखों रुपये महिना कमाईये !

धन्यवाद !

.

Comments (5)

Nice

Good

Good

Jffjxkxxncc

bhot acha plan h sir ji


.

Leave Comments